हीरो मोटोकॉर्प ने दोपहिया वाहनों के दाम एक हजार रुपये तक बढ़ाए

हीरो मोटोकॉर्प ने दोपहिया वाहनों के दाम एक हजार रुपये तक बढ़ाए


-कंपनी के वाहनों की कीमत में वृद्धि तत्काल प्रभाव 22 सितंबर से लागू

नई दिल्ली, 22 सितंबर (हि.स)। देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटाेकॉर्प ने त्योहारी सीजन से पहले दो पहिया वाहनों के दाम में इजाफा किया है। कंपनी ने अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की कीमतों में एक हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की घोषणा की है। नई कीमतें तत्काल प्रभाव से लागू हो गई हैं।

हीरो मोटोकॉर्प ने गुरुवार को शेयर बाजारों को दी सूचना में बताया कि कंपनी ने तत्काल प्रभाव से अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की एक्स-शोरूम कीमतों में वृद्धि की है। हीरो मोटोकॉर्प ने लागत में बढ़ोतरी के कारण यह कदम उठाया है। कंपनी ने कहा कि वाहनों की कीमत में वृद्धि को तत्काल प्रभाव यानी 22 सितंबर से लागू कर दिया गया है।

कंपनी की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि लागत मुद्रास्फीति के प्रभाव को आंशिक रूप से दूर करने के लिए यह मूल्य संशोधन करना जरूरी हो गया है। इसके तहत कंपनी ने अपने वाहनों की कीमत में एक हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है। कंपनी के मुताबिक मॉडल और बाजार के आधार पर कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश शंकर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story