शाओमी इंडिया लाया बी-स्कूल प्रतिभागियों के लिए एमआई समिट का चौथा एडीशन

शाओमी इंडिया लाया बी-स्कूल प्रतिभागियों के लिए एमआई समिट का चौथा एडीशन
शाओमी इंडिया लाया बी-स्कूल प्रतिभागियों के लिए एमआई समिट का चौथा एडीशन बेंगलुरु, 6 अगस्त (आईएएनएस)। शाओमी इंडिया ने शनिवार को एमआई समिट का चौथा संस्करण लॉन्च किया, जिसका उद्देश्य बी-स्कूल के छात्रों को वास्तविक दुनिया के बिजनेस केस स्टडीज और समस्या वाले बयानों के साथ व्यावहारिक अनुभव प्राप्त करने में सक्षम बनाना है।

विजेताओं को 2 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा, इसके बाद उपविजेता टीम के लिए 1 लाख रुपये और दोनों के लिए प्री-प्लेसमेंट साक्षात्कार दिया जाएगा।

शाओमी इंडिया के अध्यक्ष मुरलीकृष्णन बी. ने एक बयान में कहा, शाओमी इंडिया में हमने हमेशा युवाओं को अवसर प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया है, जो उन्हें सशक्त बनाते हैं और एक उज्ज्वल भविष्य के निर्माण में मदद करते हैं।

मुरलीकृष्णन ने कहा, एमआई समिट कार्यक्रम की शुरुआत भारत के युवा और उज्‍जवल दिमागों को उनके जुनून का पालन करने और व्यापार की दुनिया के कार्यो को सही मायने में समझने में मदद करने के लिए की गई थी।

चौथे संस्करण में 27 बिजनेस स्कूलों के छात्र पहले या दूसरे वर्ष से दो भागों की टीम बना सकते हैं और अपनी भागीदारी सबमिट कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि टीमों को ऐसे समाधान पेश करने होंगे जो किसी समस्या का समाधान करें और वास्तविक कारोबारी माहौल में इसकी उपयोगिता और अनुप्रयोग का प्रदर्शन करें।

5 चरणों में संरचित, कार्यक्रम एक स्क्रीनिंग क्विज के साथ शुरू होता है, इसके बाद प्री-कैंपस, कैंपस और क्लस्टर राउंड का समापन बेंगलुरु में शाओमी मुख्यालय में समापन में होता है।

कैंपस राउंड के सभी विजेताओं को देश के अग्रणी स्मार्टफोन ब्रांड से प्री-प्लेसमेंट इंटरव्यू (पीपीआई) ऑफर मिलेगा और शाओमी इंडिया से 6 लाख तक का उपहार जीतने का मौका मिलेगा।

प्रत्येक कॉलेज से शीर्ष टीमों को छह ग्रुप्स में विभाजित किया जाएगा, जिसमें प्रत्येक क्लस्टर से शीर्ष दो टीमों को उनकी अंतिम प्रस्तुति के लिए चुना जाएगा।

शाओमी इंडिया ने कहा कि 27 बिजनेस स्कूलों से पहचाने गए प्रतिभागियों में इस साल गैर-भाग लेने वाले स्कूलों की वाइल्ड कार्ड एंट्री का भी स्वागत है।

क्लस्टर विजेता और उपविजेता को क्रमश: एमआई साउंडबार और रेडमी सोनिकबेस वायरलेस इयरफोन और एक पीपीआई ऑफर मिलेगा, जबकि कैंपस विजेताओं को पीपीआई ऑफर जीतने का मौका मिलेगा।

2019 में लॉन्च किए गए एमआई समिट में 7,000 से अधिक छात्रों ने भाग लिया है।

तीसरे संस्करण में शाओमी इंडिया ने 25 बिजनेस स्कूलों तक पहुंच बनाई और 3,000 से अधिक छात्रों की भागीदारी देखी थी।

--आईएएनएस

एसकेके/एसजीके

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story